Venus Transit 2023: होली के बाद इन राशियों का चमकेगा भाग्य, इस महीने तक होगा शुभ समय, देखें क्या आपकी राशि भी है शामिल 

 
Venus Transit 2023

Venus Transit 2023, Shukra Rashi Parivartan Effects: हर महीने कई ग्रह अपना स्थान बदले हैं। ग्रहों और नक्षत्रों की चाल सभी राशियों के जीवन पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालती है। कुछ राशि वालों के लिए ये गोचर बहुत ही फलदायी होता है। भौतिक सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र देव 12 मार्च को प्रातः 08.37 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश करेंगे। 6 अप्रैल 2023 को सुबह 11.10 मिनट तक इसी राशि में रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फिलहाल राहु भी मेष राशि में है। ऐसे में मेष राशि में शुक्र और राहु की युति का कई राशियों के जीवन पर शुभ प्रभाव पड़ेगा। आइए जानते हैं-

इन राशियों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ रहेगा

मेष राशि
शुक्र और राहु का योग से आपकी मानसिक स्थिति मजबूत होगी। आप कुछ नया करने की सोचेंगे। एक नई ऊर्जा का प्रभाव अपने अंदर महसूस करेंगे। फाइनेंस संबंधी काम बिना रुकावट के पूरे होंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। विपरीत लिंग आपकी तरफ आकर्षित होंगे।

मिथुन राशि
आपके लिए शुक्र और राहु का योग अनुकूल साबित होगा। शुक्र मिथुन राशि के 11वें भाव में गोचर करनेंगे। यह समय आर्थिक स्थिति के हिसाब से अच्छा रहेगा। इस अवधि में व्यापार का विस्तार है। आय में वृद्धि होगी। अगर आपने पहले से निवेश किया है, तो उससे भी मुनाफा हो सकता है।

सिंह राशि
होली के बाद आपके गोल्डन डे शुरू होंगे। परिजनों के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। कोई संपत्ति का रुका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर गंभीर रहेंगे। व्यापार के नजरिये से अवधि अनुकूल रहेगा। लव अफेयर में प्रगाढ़ता आएगी।

तुला राशि
शुक्र का गोचर तुला राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। इन लोगों के लिए यह अवधि लाभकारी रहने वाला है। विवाह योग्य युवाओं के संबंधों की चर्चा हो सकती है। वहीं शादीशुदा जातकों का जीवन प्रेममय रहेगा। अगर आप साझेदारी में काम करते हैं तो लाभ होगा। बैंक बैलेंस बढ़ेगा।

मीन राशि
राहु और शुक्र की युति से आर्थिक लाभ होने की संभावना है। इस अवधि में अचानक से पैसा आएगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। बिजनेस में चल रही परेशानी दूर होगी। प्रेम संबंध में आनंदित रहेंगे। अविवाहित को खुशखबरी मिल सकती है।

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। इसे अम्ल में लाने से पूर्व किसी जानकार से सम्पर्क अवश्य करें 

Related Topics

Share this story